Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

थाने में ही समलैंगिक सम्बन्ध बनाते पकड़ाए थानेदार सिपाही

Khinvsar: नागौर में पुलिस का शर्मसार चेहरा सामने आया है. एक थानाधिकारी और एक कॉन्स्टेबल के बीच समलैंगिक संबंधों का खुलासा हुआ है. लंबे समय से चल रहे इस संबंध के बाद लगातार कांस्टेबल थानाधिकारी को बैल्कमेल करता रहा.

कॉन्स्टेबल द्वारा करीब ढाई लाख रुपए पहले ले लिए गए. वहीं अब कॉन्स्टेबल द्वारा थानाधिकारी से पांच लाख रुपए और एक गाड़ी की डिमांड की गई थी. जिस पर थानाधिकारी ने नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के समक्ष पेश होकर पूरे मामले को बताया. उसके बाद थानाधिकारी द्वारा कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया. वहीं इस मामले की जांच नागौर सीओ विनोद कुमार को सौंपी गई.

जांच में सभी तथ्य सही सामने आने के बाद कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि थानाधिकारी द्वारा एक रिपोर्ट पेश की गई. जिसमें कॉन्स्टेबल द्वारा ब्लैकमेल का मामला दर्ज करवाया गया.

इन दोनों द्वारा पिछले सात माह से संबंध बने हुए थे. दोनों कॉन्स्टेबल और थानाधिकारी वीडियो चैट कर अश्लील हरकतें करते थे. अब नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने पुलिस के इस शर्मसार चेहरे को देखते हुए कॉन्स्टेबल और थानाधिकारी को निलंबित कर दिया. इन दोनों के बीच लंबे समय से संबंध भी बने हुए थे और दोनों एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए अश्लील हरकतें करते थे. जिसके बाद कॉन्स्टेबल थानाधिकारी को बैल्कमेल करने लगा. जब मामला नागौर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पहुंचा तो पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया. वहीं पूरे मामले की जांच नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार को सौंपी गई है.

Leave a Reply